कोरोना से डरकर आइने पर लगी लिपिस्टिक साफ़ करते नजर आए सलमान खान
कोरोना से डरकर आइने पर लगी लिपिस्टिक साफ़ करते नजर आए सलमान खान
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते लोग अपने-अपने घरों में कैद हो चुके हैं किसी को बाहर निकलने की परमिशन नहीं है. ऐसे में इन्ही में शामिल है बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जो लॉकडाउन की वजह से पनवल स्थित अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं. इसी बीच सलमान सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रहे हैं और हर दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में सलमान ने कोरोना वायरस और उसकी सेफ्टी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान मजाकिया अंदाज में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मैसेज देते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि ये उनकी पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से जुड़ा हुआ है. आप देख सकते हैं भाईजान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने उनकी फिल्म मैंने प्यार किया का एक सीक्वेंस शामिल किया गया है.

आप देख सकते हैं इस सीक्वेंस में सलमान खान आइने पर लगे एक्ट्रेस की लिपिस्टिक के निशान को एक्ट्रेस की याद में किस कर रहे होते हैं. वहीं इस वीडियो के दूसरे पार्ट में सलमान खान आइने पर लगे लिपिस्टिक के निशान को सेनिटाइजर से पोछते नजर आए. वैसे जो भी हो सलमान खान का ये वीडियों प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आ रहा है और एक के बाद एक लोग इसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. सलमान के इस वीडियो को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं. वैसे सलमान खान लॉकडाउन की वजह से अपने घरवालों से दूर हैं और उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और उन्हें सबसे अधिक अपने पिता याद आ रहे हैं जिसके बारे में वह वीडियो शेयर कर बता चुके हैं.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -