अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित
अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित
Share:

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस का डांस और एक्सप्रेशन्स करोड़ों फैन्स को दीवाना बना देते हैं और आज भी लोग उनकी डांसिंग के फैन हैं. वैसे लॉकडाउन के दौरान माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बारे में, अपने डांस, अपने फोटोज को शेयर कर फैंस को कुछ ना कुछ ख़ास महसूस करवाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

अब हाल ही में उनका एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में माधुरी अपनी ताल पर अपने डॉगी को नचाती नजर रही हैं. आप सभी को बता दें, कोरोनावायरस के कारण जहां देशव्यापी 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, वहीं, माधुरी भी अपने परिवार संग समय व्यतीत कर रही हैं. ऐसे में माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पूरे में घुंघरू बांधे हुए हैं और अपने डॉगी के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

आप देख सकते हैं वीडियो में उनका डॉगी भी उनकी ताल पर कूद रहा है. इस दौरान माधुरी कूदते हुए ताली बजा रही हैं, तो वहीं उनका डॉगी भी उन्हीं के कदम-से-कदम मिला रहा है. आप जानते ही होंगे इस समय माधुरी अपने परिवार के साथ एन्जॉय करने का भी कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं. फिलहाल एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वह जो हमेशा मेरी तरफ रहता है. वह जो हमेशा मेरा मनोरंजन करता है. मेरा पसंदीदा डांसिंग पार्टनर और वह जो हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आता है. मेरा कारमेलो."

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

'संगीत सेतु' की सराहना करते हुए पीएम ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -