शाहरुख और भंसाली के साथ फिल्म करने पर सलमान ने कही ये बात
शाहरुख और भंसाली के साथ फिल्म करने पर सलमान ने कही ये बात
Share:

कुछ दिन पहले ऐसी खबर समाने आई थी, जिसमें अभिनेता  और प्रड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कहा था कि वह इस वर्ष बनने वाली संजय लीला भंसाली की एक फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख खान को लगभग एक-साथ ले आए थे. लेकिन बात नहीं बनी और सलमान व शाहरुख को एक ही फिल्म में देखने का सपना अधूरा ही रह गया. बाद में जब निखिल से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि अब किसी फिल्म में सलमान और शाहरुख एक-साथ आ पाएंगे यह मुश्किल ही लगता है. फैंस को सलमान व शाहरुख को साथ में देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

हालांकि जब सलमान से संजय लीला भंसाली और शाहरुख के साथ उनकी फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने निखिल को चिढ़ाते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि निखिल द्विवेदी और संजय लीला भंसाली एक फिल्म साथ लेकर आ रहे हैं, जिसे संजय डायरेक्ट करेंगे और निखिल उसमें ऐक्टिंग करेंगे. '

जानकरी के लिए आपको बता दें कि सलमान भंसाली के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने वाले थे, लेकिन दोनों के बीच कुछ मतभेद हो गए. इसके बाद फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. अब भंसाली जहां आलिया के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में बिजी हैं, तो वहीं हाल ही में सलमान की 'दबंग 3' रिलीज हुई है. इसके बाद वह प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आएंगे.

वहीं निखिल द्विवेदी ने मुंबई मिरर से बातचीत में कन्फर्म किया था कि सलमान और शाहरुख वाकई भंसाली की एक फिल्म में साथ काम करने वाले थे. उन्होंने कहा था, 'यह लगभग तय हो चुका था. शाहरुख और सलमान दोनों एक साथ फिल्म करने को राजी हो गए थे और एक्साइटेड भी थे. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि भंसाली स्किप्ट के दूसरे पार्ट से खुश नहीं थे और उस पर काम करने के लिए अतिरिक्त समय चाहते थे. ' भंसाली और सलमान ने करीब 20 साल पहले एक साथ काम किया था और फैन्स दोनों की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर उत्सुक थे. पर अब बात नहीं बन पाई.

सलमान की क्रिसमस पार्टी में पहुंचे कई सेलेब्स, बहन अर्पिता ने किया होस्ट

'जवानी जानेमन' में सैफ के यंग लुक पर लोग कर रहे है ऐसे कमेंट, जानिये पूरी बात

ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' फिल्म को 10 साल हुए पुरे, 4 इडियट की तैयारी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -