सलमान खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड को बताया बेफिजूल, बोले -'जिनको खुद पर विश्वास नहीं...'
सलमान खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड को बताया बेफिजूल, बोले -'जिनको खुद पर विश्वास नहीं...'
Share:

फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन हाल ही में गुवाहाटी में हुआ था. जिसमें कई सितारे जमीं पर उतर आए थे. इस बार अवॉर्ड समारोह में 'गली ब्वॉय' फिल्म का बोलबाला रहा. इस फिल्म ने अलग अलग कैटेगरी में दस अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. रणवीर सिंह को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता तो आलिया को इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड से नवाजा भी गया हैं. फिल्मफेयर अवॉर्ड की चर्चा के बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो इस वजह से चर्चा में है क्योंकि इसमें सलमान ने फिल्मफेयर को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा.

सलमान खान का यह वीडियो काफी पुराना है जो अब काफी वायरल हो रहा है. सलमान इस वीडियो में फिल्मफेयर अवॉर्ड पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान कह रहे हैं- 'मुझे लगता है जिनको खुद पर विश्वास नहीं है, वही पुरस्कार लेने जाते हैं. मैं फिल्मफेयर या ऐसे किसी बेफिजूल पुरस्कार को लेने नहीं जाऊंगा. अगर नेशनल अवॉर्ड मिले तो वो गौरव की बात है. तब मैं जाऊंगा और पुरस्कार लूंगा. ' सलमान आगे कह रहे हैं- 'मैगजीन हमारे बल पर चल रही हैं. आपके इंटरव्यू पर और स्टार्स के इंटरव्यू पर जो मैगजीन चल रही हैं, वो आपको बुलाते हैं और बोलते हैं कि वो आपको पुरस्कार देने जा रहे हैं. आप जाते हैं और फरफॉर्म करते हैं. तब वो इसे पान पराग और मणिकचंद को भेज देते हैं, और हम बेवकूफ हैं, सूट-बूट पहनके बैठे हैं और पुरस्कार ले रहे हैं. यह ऐसा है कि कल मेरा ड्राइवर, स्पॉटबॉय या मेरा मेकअप मैन कहेगा, आज हम आपको पुरस्कार देते हैं. यह मूर्खता है.'

सलमान खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस साल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मुंबई से बाहर गुवाहाटी में किया गया था जिसमें बॉलीवुड का कोई भी खान शामिल नहीं हुआ था. फिल्मफेयर अवॉर्ड न मिलने पर गीतकार मनोज मुंतशिर ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. यहां तक कि उन्होंने आजीवन किसी भी पुरस्कार समारोह में शामिल न होने का ऐलान भी किया. अगर सलमान खान की बात करें तो वो हाल ही में 'बिग बॉस 13' में दिखाई दिए थे. इस शो को सलमान ने होस्ट किया था जिसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी गई थी. 'बिग बॉस' के 13वें सीजन को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता.

फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने अन्नू कपूर को जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

मलाइका अरोड़ा ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, कहा-मुझे याद है जब मैं ऑडिशन...

सिटीलाइट्स से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब कन्नड़ में डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस पत्रलेखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -