मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया....
मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि अभी भी लोगो के बीच में तारीफे प्राप्त कर रही है. वहीं सुनने में आया है की फिल्म 'सुल्तान' ने विदेशी सिनामाघरों को भी मिला कर कुल काफी बढ़ी धनराशि की कमाई कर ली है।

अब सलमान के बारे में यह भी पता चला है कि सलमान खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सुल्तान' की सफलता का जश्न मना रहे बॉलीवुड दबंग सलमान खान को इसी फिल्म की शूटिंग के संदर्भ में दिए गए 'रेप्ड वूमन जैसे अनुभव' के विवादस्पद बयान के लिए कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ी। सलमान का कहना है कि वह जो कहते हैं उसका कुछ और भी मतलब निकाल लिया जाता है। उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्हें यह महसूस हुआ है कि इस विवाद से उन पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि उनके प्रशंसक अब भी उनका समर्थन कर रहे हैं?

इस दौरान जब सलमान ने विस्तृत से चर्चा कि तो सलमान बोले कि 'क्या मुझे फिर आप लोगों को कुछ ऐसा देना चाहिए जिससे मैं दो हफ्ते और सुर्खियों में बना रहूं? यदि मैं कुछ ऐसा नहीं कहू्गा तो लोग मुझे बोरिंग कहने लगेंगे। मैं आप लोगों की मजबूरियां समझता हूं। आपके जॉब को भी जानता हूं। लेकिन यदि लोग आपकी चुप्पी और टिप्पणी का फायदा उठाने लग जाएं तो फिर चुप रहना ही बेहतर हैं। पहले ऐसा होगा कि लोग कुछ ऐसा लिखेंगे जो वो चाहते हैं। ऐसे में मैं भी कुछ कह सकता हूं लेकिन फिर आप इसे अलग तरीके से लेंगे। आप भी जानते ही हैं कि फिर एक बात को घुमा-फिराकर क्या होता है। वो बात दुखद है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -