सलमान के गुस्से पर रणवीर ने तोड़ी अपनी चुप्पी.....
सलमान के गुस्से पर रणवीर ने तोड़ी अपनी चुप्पी.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह जो कि हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में नजर आने वाले है. रणवीर सिंह की यह फिल्म जो कि 9 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. तथा आदित्य चोपड़ा निर्देशित 'बेफिक्रे' में हमे रणवीर व वाणी के किस के भी आजकल काफी चर्चा है. सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म कि अभिनेत्री वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बेफ्रिके' की शूटिंग खत्म हो गई है.

बता दे कि अभी तो वैसे भी बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। सलमान कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकोर्ड्स तोड़े हैं। गौरतलब है कि पूर्व में मेगास्टार सलमान खान ने पेरिस में उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह के डांस करने पर नाराजगी जताई थी.

सलमान ने कहा था कि रणवीर फिल्म नहीं देख रहे थे, बल्कि लोगों को अपना डांस दिखाकर फिल्म से उनका ध्यान भटका रहे थे. आगे जानें, क्या है पूरा मामला और अब इस पर रणवीर सिंह ने क्या कहा है? फिल्मी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताबिक जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सलमान खान के रिएक्शन पर सवाल पूछा तो रणवीर ने विनम्रतापुर्वक कहा, 'आज हम मदारी के लिए आए हैं, बेहतर है कि हम किसी और फिल्म के बारे में बात ना करें.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -