'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद
'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद
Share:

इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. मंगलवार को सलमान की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें सलमान खान के साथ बाकी सभी स्टार्स के एक्शन सीन्स देखने को मिले. सलमान खान की इस फिल्म में एक्शन के साथ म्यूजिक, स्टोरी, सस्पेंस और रोमांस सभी कुछ शामिल है. 'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में भी बात की, जो बॉक्सऑफिस पर ज्यादा समय नहीं टिक पाई थी.

सलमान ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में कहा कि, "टयूबलाइट ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था, लेकिन इसके बावजूद यदि मीडिया इसे डिजास्टर मानती है तो वे कुछ कर नहीं सकते." सलमान ने बताया कि उन्होंने 'ट्यूबलाइट' से पैसा भी बनाया और जिसे भी पैसा देना था उन्होंने दिया. सलमान ने बताया कि उनकी फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी 100 करोड़ की कमाई करती है.

इसी कड़ी में सलमान ने अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की तारीफ करते हुए बताया कि यह फिल्म उन्हें अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र पाजी की याद दिलाती है. लोग जब भी इन दोनों स्टार्स की फिल्में देखने जाते थे, तब ब्रेक में भी तालिया बजाते थे और कहते थे कि पैसा वसूल फिल्म है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेमो डीसूज़ा द्वारा डायरेक्ट की जा रही 'रेस 3' को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जाना है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पर्दे पर इंटिमेट हो चुकी ये एक्ट्रेस खुद से 20 साल बड़े एक्टर से करना चाहती थी शादी

'राज़ी' को दर्शकों का भरपूर प्यार, जानिए क्या है अब तक का कलेक्शन

काला हिरण मामले में सलमान ने कहा- क्या सोचा था कि हमेशा ही जेल के अंदर रहूँगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -