फिल्म रेस 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'रेस 3' का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. सलमान खान की इस फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार ने इस ट्रेलर के लॉन्च को और मज़ेदार बना दिया है. फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर लॉन्च करते ही लगातार व्यूज मिलना शुरू हो गया है.अभी तक कई सरे लोगों ने इस ट्रेलर को देख लिया है और अब भी लगातार व्यूवर्स की संख्या लगातार बढ़ते ही जा रही है.

इस ट्रेलर के रिलीज़ के सम्बन्ध में फिल्म के प्रोडूसर रमेश तोरानी,डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा और सलमान खान ने हाल ही में एक बड़ा एलान भी किया था. ट्रेलर के रिलीज़ के साथ ही एक डायलॉग भी रिलीज़ किया गया है जिसमे लिखा है - "जो दिखता है, वो हमेशा सच नहीं होता है. दौड़ शुरू हो गई है और आगे का सफर ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है. " फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं वही सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम नज़र आएंगे. यह फिल्म 15 जून को रिलीज़ की जानी है जबकि फिल्म का अभी बहुत काम बचा हुआ. फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग अभी जोधपुर में चल रही है. हालाँकि इसके साथ ही पीछे एडिटिंग का काम भी किया जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म सूरमा का नया पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली आलिया

चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -