कैटरीना के सामने फिर प्रियंका पर सलमान ने कसा तंज, कहा- धन्यवाद
कैटरीना के सामने फिर प्रियंका पर सलमान ने कसा तंज, कहा- धन्यवाद
Share:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म भारत में जब सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के  लिए कास्ट किया गया था तो दोनों ही सितारों के फैन्स इसे लेकर काफी खुश थे, हालांकि शूटिंग शुरु होने से ठीक पहले प्रियंका ने इस फिल्म से अपनी शादी को लेकर अलग होने का फैसला कर लिया था. वहीं सलमान इससे लगातार नाराज होते हुए आए हैं और उन्होंने इसे लेकर एक बार फिर प्रियंका पर व्यंग्य किया है. 

कल भारत के नए सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कटरीना कैफ से इस फिल्म में एंट्री को लेकर सवाल किया गया था, इस पर कटरीना ने कहा कि मुझे पता था कि प्रियंका ये फिल्म कर रही है लेकिन एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो रही हैं और वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेजने वाले हैं. उन्होंने मुझे इस कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा था. मुझ पर कोई दबाव भी नहीं था क्योंकि हम दोनों ही अच्छे दोस्त हैं. बाद में मैंने उसे पढ़ा और मैंने अली से कहा कि ये उनकी बेस्ट स्क्रिप्ट है और मुझे रोल पसंद आया. आगे सलमना ने इस पर कहा कि 
धन्यवाद प्रियंका. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाने जा रहे हैं. जबकि इसमें सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आएँगे. 

 

पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं

सलमान को पसंद नहीं कैटरीना उन्हें 'भाई जान' कहे, बल्कि सुनना चाहते हैं ये दो शब्द

Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी

पति निक जोनस संग कांस में यूँ जलवे बिखेरती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -