सलमान भी बनेंगे 'हानिकारक बापू'.....
सलमान भी बनेंगे 'हानिकारक बापू'.....
Share:

आमिर खान ने जिस प्रकार से अपनी फिल्म दंगल में बेटियों के पिता की भूमिका निभाई है अब सुनने में आया है की उसी राह पर हमारे एक और मियां यानि सलमान खान भी चल पड़े है. आमिर खान के बाद अब बॉलीवुड के सलमान खान भी फ़िल्मी पर्दे पर पिता बनने को तैयार हैं। दरअसल सलमान खान ने एक ऐसी फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह 13 साल की लड़की के पिता के किरदार में नजर आएंगे। अभी तो वैसे भी सलमान खान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में व्यस्त है यह फिल्म निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बन रही है।  

अब आमिर की ही तरह सलमान खान भी हमे पिता की ही भूमिका में नजर आने वाले है. ऐसा लगता है की अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' देखने के बाद सलमान अपने हीरो इमेज के साथ नए और साहसिक प्रयोग करने के लिए भी तैयार हो रहे हैं। आमिर खान ने 'दंगल' में दो यंग बेटियों के पिता का पावरफुल किरदार निभाकर बॉलिवुड में 50 की उम्र पार कर चुके सुपरस्टार के अंदर का डर खत्म कर दिया है।

इसका सबसे पहला असर सलमान खान पर दिखाई दे रहा है। दरअसल सलमान खान ने एक ऐसी फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह 13 साल की लड़की के पिता के किरदार में नजर आएंगे। सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी अगली में एक 13 साल की लड़की के पिता के रोल में नजर आएंगे, फिल्म के विषय के बारे में सलमान ने बताया कि फिल्म पूरी तरह डांस पर आधारित है और वह एक ट्रेंड डांसर का रोल निभाने वाले हैं। 

 मैं आमिर के पैर छूना चाहता हूँ.....

'दंगल' ने 'सुल्तान' पर कर दी चढ़ाई...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -