'दंगल' ने 'सुल्तान' पर कर दी चढ़ाई...
'दंगल' ने 'सुल्तान' पर कर दी चढ़ाई...
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के 'दंगल' का सुरूर अभी भी थियेटरों में छाया हुआ है. देखा जाए तो आमिर की दंगल अभी भी दिन गुजरने के साथ-साथ नए-नए रिकॉर्ड्स भी अपने नाम करती जा रही है. आमिर की इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में भी कमाई करने की अपनी रफ्तार को बनाए रखा है.  साथ ही आमिर की दंगल ने कमाई के मामले में सलमान की सुल्तान पर चढ़ाई भी कर दी है.

आपको बता दे की फिल्म दंगल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 29.78 करोड़, दूसरे दिन 34.82 करोड़, तीसरे दिन 42.41 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 25.69 करोड़, पांचवे दिन 23.09 करोड़, छठे दिन 21.46 करोड़, सातवें दिन 20.29 करोड़, आठवें दिन 18.59 करोड़ और नौवें दिन 23.07 करोड़ की कमाई की और 10वें दिन रविवार को फिल्म ने 31.27 करोड़ रुपए टिकट खिड़की से बटोरे.

आपको बता दें कि आमिर खान की इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 10 दिनों में कुल 270.47 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस हफ्ते ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इसके साथ ही ये फिल्म सलमान खान की 'सुल्तान' से कमाई के मामले में बहुत आगे निकल गई है. 'सुल्तान' की कमाई के दूसरे वीकेंड का रिकॉर्ड 'दंगल' ने तोड़ दिया है. सुल्तान' ने दस दिनों में 236 करोड़ की कमाई की थी जबकि दंगल 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

 दंगल के ये दमदार डायलॉग सुने...

‘दंगल’ किसी को टार्गेट करके नहीं बनाई....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -