नए साल में माँ की इस ख्वाइश को पूरा कर देंगे सलमान खान
नए साल में माँ की इस ख्वाइश को पूरा कर देंगे सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं. ये कह सकते हैं कि उनके जन्मदिन का सेलेब्रेशन तो दो दिन पहलेही शुरू हो जाता है. ऐसे ही आज वो अपने इस दिन को बेहद ही खास बनाने वाले हैं. उनके बर्थडे के कई फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं. 27 दिसंबर 1965 में मध्यपद्रेश के इंदौर में उनका जन्म हुआ था. इसी मौके पर हम आपको उनकी कुछ खास बात बताने जा रहे हैं. जिस तरह सभी के लिए अपनी माँ जरुरी होती है वैसे ही सलमान खान के लिए भी. सलमान अपनी माँ की एक इच्छा पूरी करने के लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. आइये जानते हैं उनकी इच्छा.

सलमान खान ने भरी पार्टी में मां की इस ख्वाहिश का खुलासा हुआ है कि उनकी मां साल 2019 में उनसे कुछ स्पेशल चाहती हैं.  दरअसल, सलमान ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह अपनी मां से बात कर रहे थे तो उनकी मां ने कहा चार पैक बहुत हो गये अब सिक्स पैक एब्स बनाओ. जी हाँ, ये तो सलमान के फैंस भी चाहते है कि उनके 6 पैक्स बन जाएं. इस पर सलमान ने कहा कि वह इसके लिए सुबह शाम मेहनत कर रहे हैं. यानि माँ की इच्छा सलमान के लिए सबसे ऊपर है. 

बता दें कि सलमान का कहना है कि मां की ख्वाहिश पूरी करने के लिए वह सुबह और शाम यानी दो टाइम जिम में पसीना बहा रहे है और खूब दौड़ भी लगा रहे हैं. इसके लिए सलमान खाने-पीने की आदतों पर भी कंट्रोल कर रहे हैं. सलमान ने ठान लिया है कि वह नये साल पर मां को सिक्स पैक्स एब्स का तोहफा देकर ही रहेंगे. अब ये उनके फैंस के लिए भी बहुत ख़ुशी की बात है.  

इन 5 बॉलीवुड कलाकारों को देखकर खौल जाता है सलमान का खून

इस प्रेमिका द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद का पीट-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

ये है सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट, देखते ही गुस्से से लाल हो जाते हैं भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -