इन 5 बॉलीवुड कलाकारों को देखकर खौल जाता है सलमान का खून
इन 5 बॉलीवुड कलाकारों को देखकर खौल जाता है सलमान का खून
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लिए आज का दिन बहुत खास है क्योकि आज ही के दिन उनका जन्म हुआ था. सलमान हमेशा अपने लव अफेयर के साथ-साथ अपने लड़ाई-झगड़ो के कारण भी चर्चाओं में रहे हैं. जी हाँ... बॉलीवुड में कई ऐसे लोग है जो सलमान के कट्टर दुश्मन हैं. उनके जन्मदिन पर हम आपको आज ऐसे लोगों के बारे में बता रहे हैं जो सलमान को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं-

संजय लीला भंसाली

सलमान और भंसाली का बहुत पुराना झगड़ा है. इन दोनों ने 'खामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्म साथ में की है लेकिन फिर भी एक वक्त ऐसा आया जब दोनों के बीच दरार आ गई. दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं.

विवेक ओबरॉय

सलमान और विवेक का झगड़ा ऐश्वर्या के कारण हुआ था. विवेक तो सलमान के सबसे बड़े दुश्मन है. ये दुश्मनी तब शुरू हुई जब सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे और विवेक ने बीच में आकर ऐसा कारनामा किया कि सलमान की बदनामी हो गई. विवेक ने तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान के बारे में खूब अनाप-शनाप भी कहा था.

अर्जुन कपूर

सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है. दरअसल अर्जुन का नाम सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान के साथ जोड़ा जाता रहा है और इसलिए अर्जुन की ये हरकत देख सलमान बौखला गए थे. सलमान ने तो अर्जुन से ये तक पूछा लिया था कि उनका और मलाइका का कुछ चल रहा है? लेकिन अर्जुन ने मना कर दिया था.

सरोज खान

बहुत ही कम लोग ये बात जानते हैं कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान भी सलमान को भाती नहीं हैं. जी हाँ... फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के गाने को सरोज खान कोरियोग्राफ कर रहीं थीं और उस समय सलमान को लगा कि सरोज उन्हें अच्छे डांस स्टेप्स नहीं दे रही हैं फिर इसके बाद सलमान गुस्से में आ गए और दोनों के बीच काफी बहस हुई.

अरिजीत सिंह

सलमान के दुश्मनों की लिस्ट में सिंगर अरिजीत सिंह का भी नाम शामिल है. सूत्रों की माने तो दोनों के बीच विवाद एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुआ जब सलमान ने अरिजीत से कहा कि क्या आप सो रहे थे और इस पर अरिजीत ने पलटकर जवाब दिया आप लोगों ने मुझे सुला दिया. अरिजीत ने तो सलमान से माफ़ी तक मांगी थी लेकिन सल्लू मियां ने उन्हें माफ़ नहीं किया था.

इस प्रेमिका द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद का पीट-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

सलमान के जन्म पर उनकी दाई को नेक में मिले थे इतने रूपए

इस भयानक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -