'धूम 4' को लेकर आखिर बोल ही पड़े सलमान
'धूम 4' को लेकर आखिर बोल ही पड़े सलमान
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि बहुत दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान 'धूम' सीरीज की अगली फिल्म करने वाले हैं. चर्चा तो यहां तक है कि वह इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाएंगे. ये पहला मौका होगा जब सलमान एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

एक खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग नॉर्थ अमेरिका में हो सकती है. वहीं, दूसरी ओर फिल्मफेयर की मानें तो फिल्म की शूटिंग के साउथ अमेरिका में होने के ज्यादा आसार हैं. चर्चा थी कि जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान के बाद धूम सीरिज की इस फिल्म में सलमान विलेन के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन सलमान ने इस तरह की सभी अटकलों को खारिज कर दिया है. 

अभिनेता सलमान ने बताया कि मुझे तो इस फिल्म के लिए अब तक अप्रोच भी नहीं किया गया है। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आनी शुरू हुईं। आपको बता दें कि अभी तक यह फाइनल नहीं हो पाया है कि डायरेक्टर विजय कृष्णा अरोड़ा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे या नहीं. खबर यह है कि विजय पहले रितिक के साथ 'ठग' फिल्म पूरी करना चाहते हैं. लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. अभी वैसे भी सल्लू मियां कि फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे चल रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -