सीएम कमलनाथ का ऐलान, सलमान होंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि सलमान मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बनने वाले हैं. जी हां... इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी है. कमलनाथ ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है."

जानकारी के लिए बता दें सलमान खान की पारिवारिक जड़ें इंदौर में हैं. जी हां... उनका जन्म भी इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था और सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है. साथ ही सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी काफी समय गुजारा है. बता दें सलमान के पिता सलीम खान भी इंदौर में ही पले बढ़े और यहीं पर जवान हुए हैं फिर बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए थे.

सलमान और उनके परिवार वाले हर थोड़े समय में इंदौर आते-जाते रहते हैं. वही सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और बुधवार को इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है. फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बी भी नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -