KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट
KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट
Share:

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल सारा ने साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी दोनों ही फ़िल्में सभी को खूब पसंद आई थी. सारा तो अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो सामने आया है जी उनके बचपन का है. अब यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

बता दें यह वीडियो उस समय का है जब सारा कौन बनेगा करोड़पति 2 में गई हुई थी. वीडियो में आप देख सकते हैं सारा शो के सेट पर ऑडियंस में बैठी नजर आ रही हैं. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से भी सारा बात करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सारा अपनी दोस्ता पश्मीना के साथ KBC के सेट पर पहुंची थीं. बता दें इस शो में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा और गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे. दोनों हॉटसीट पर बैठे हैं और सारा अपने पापा सैफ अली खान को सपोर्ट करने पहुंची हैं. इस दौरान बिग बी सारा से बात करते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं बिग बी सारा से उनका हाल चाल पूछते हैं. बता दें सारा बचपन में काफी ज्यादा मोटी थीं और वीडियो में तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल लग रहा है. जब शो के दौरान अमिताभ ने सारा को कहा कि- क्या आप मुझे आदाब करेंगी? तो फिर सारा ने अमिताभ को आदाब किया और उनसे बात भी की. बता दें खुद अमिताभ भी सारा को क्यूट कहकर बुलाते हैं. आप भी देखिए उनका यह वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood love (@boliywoodlove) on

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

Kalank : वरुण के बाद आदित्य रॉय का पहला लुक आया सामने

अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -