सलमान के जीजा की फिल्म पर हुई बैन की मांग, दायर हुई याचिका

सलमान के जीजा की फिल्म पर हुई बैन की मांग, दायर हुई याचिका

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में एंट्री करवाने जा रहे हैं. आयुष जल्द ही फिल्म 'लवरात्रि' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. लेकिन रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है. शुक्रवार को गुजरात हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें ये दावा किया है कि फिल्म 'लवरात्रि' के शीर्षक और सामग्री से हिंदुओं की भावनाएं आहत होगी. इतना ही नहीं याचिका दायर करके इस फिल्म पर रोक की मांग भी की गई है.

याचिकाकर्ता ने ये दावा किया है कि सलमान खान की इस फिल्म के जरिए हिन्दू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत होगी. ये याचिका सनातन फाउंडेशन द्वारा दायर की गई है जिसमें कोर्ट से ये अनुरोध किया है कि फिल्म पर रोक के विकल्प के तौर पर निर्माता इस फिल्म से शीर्षक और इसकी कुछ सामग्री को हटा दे ताकि इससे हिन्दुओं की भावना आहत ना हो. आपको बता दें इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी इस फिल्म को लेकर केस दर्ज हुआ था.

याचिकाकर्ता सुधीर ओझा का कहना है कि लवरात्रि फिल्म की टीम ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ़्तारी भी संभव है. ये फिल्म नवरात्री के मौके पर रिलीज़ होगी और इससे हिन्दू लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकता है. आपको बता दें इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन नजर आएंगी और दोनों ही स्टार्स लवरात्रि के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं. ये फिल्म नवरात्री के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दरार बनकर आई उनकी बहन

फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट

सलमान के बहनोई को पकड़ा पुलिस ने