सलमान और कैटरीना के रिश्ते में दरार बनकर आई उनकी बहन

कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्म 'भारत' के सेट से कैटरीना कैफ और सलमान खान की माँ सलमा खान की तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक तस्वीर में कैटरीना ने सलमा खान को गले से लगाया था, उस तस्वीर के बाद लोगों ने दोनों को सास बहू कहना शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि इस तस्वीर से सलमान खान की बहन अर्पिता खान सबसे ज्यादा नाराज हुईं थीं और उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थी. बाद में अर्पिता के पति आयुष ने इस बारे में बात की और उन्होंने बताया कि 'पता नहीं उनकी पत्नी अर्पिता के दिमाग में क्या चल रहा है और उन्होंने यह तस्वीर क्यों डीलीट की. उनकी नजर में वह तस्वीर बहुत अच्छी थी'.

B'day Special: सलमान से फिजिकल रिलेशन के कारण इस एक्ट्रेस को करवानी पड़ी थी 5 घंटे तक सर्जरी

आपको बता दें कि आयुष जल्द ही फिल्म 'लवरात्रि' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में वह वरीना के साथ नजर आएंगे, जो एक नई एक्ट्रेस हैं. इन सभी बातों से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्पिता को नहीं पसंद कि उनके भाई सलमान कैटरीना से कोई भी रिश्ता रखे और वह नहीं चाहती हैं कि कैटरीना उनकी भाभी बने. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान काफी लम्बे समय से अच्छे दोस्त हैं और अर्पिता खान की शादी में भी कैटरीना नजर आईं थीं.

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

फिलहाल सलमान और कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि फिल्म 'भारत' को सलमान खान की बहन अलवीरा खान प्रोड्यूस कर रहीं हैं और फिल्म में कैटरीना का सबसे दमदार रोल है.

बॉलीवुड अपडेट्स

फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट

अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -