VIDEO: पैपराजी पर भड़के सलमान खान, चिल्लाते हुए बोले- 'हो गया ना...'
VIDEO: पैपराजी पर भड़के सलमान खान, चिल्लाते हुए बोले- 'हो गया ना...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को उनके बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने हमेशा अपने काम से लोगों का दिल जीता है हालाँकि वह अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। कुछ समय पहले वह दुबई गए थे और यहाँ पर सलमान खान ने 'द-बैंग द टूर-रिलोडेड' में सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों के साथ परफॉर्म किया। वहीं इस मौके के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। अब इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है। जी दरअसल अब सलमान खान इस शो को पूरा करके मुंबई लौट आए हैं। ऐसे में बीती रात अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस मौके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में सलमान खान पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि सलमान खान का मूड ज्यादा अच्छा नहीं था। आप देख सकते हैं वीडियो में अभिनेता ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था लेकिन वहां मौजूद सभी पैपराजी सलमान खान के इस मोमेंट को कैमरे में कैद करना चाहते थे जिस वजह से सभी पैपराजी सलमान खान की तस्वीरें खींचने लगे और उनकी वीडियोज बनाने लगे। इसी बीच सलमान के बॉडीगार्ड्स ने पैपराजी को मना किया, लेकिन वह नहीं मानें। इसके चलते सलमान खान का गुस्सा पैपराजी को झेलना पड़ गया।

जी दरअसल सलमान खान ने सभी पैपराजी को गुस्से में कहा कि 'हो गया ना यार अभी।' वहीं इस मौके पर सलमान खान की आवाज भी थोड़ी ऊंची थी और इसी के चलते सभी ने अपना कैमरा बंद कर लिए। अब इस वीडियो को देख सलमान के फैंस कह रहे हैं भाईजान बहुत गुस्से में हैं तो कुछ कह रहे हैं ओवरएक्टिंग है सब। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली', 'किक 2', 'दबंग 4', 'बजरंगी भाईजान' में नजर आने वाले हैं।

फैक्ट-चेक: क्या सलमान ने कर ली है सोनक्षी संग शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर!

पूजा हेगड़े संग सलमान ने की ऐसी हरकत, भड़क उठे सारे फैंस

सलमान की गर्लफ्रेंड ने किया यूक्रेन का सपोर्ट, पुतिन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -