सलमान खान ने किया 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर लॉन्च
सलमान खान ने किया 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर लॉन्च
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर मेगा स्टारर कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर लॉन्च किया. इसके साथ सलमान खान ने लिखा कि, "गया तुम सब का ? ये रहा 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर." बता दे कि. फिल्म ट्रेलर भरपूर कॉमेडी से भरा हुआ है. ट्रेलर में करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दुग्गुबती, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, आने वाले दिनों में फिल्म में और भी सितारे नजर आ सकते है.

फिल्म के निर्देशक चाकरी टोलेटी का कहना है कि, "हमारी फिल्म में असाधारण कास्ट है और यही इसकी खूबसूरती है. इन टैलेंटड कलाकारों के साथ काम करना बहुत मजेदार था. कॉमेडी में, टाइमिंग ही सब कुछ है." वही फिल्म निर्माता वासु भगनानी का कहना है कि, "सलमान हमारी फिल्म में यकीन करते है और समर्थन करते हैं. हमारा मानना है कि मनोरंजन का सबसे अच्छा तरीका है हंसी और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' आपको हंसाती और मनोरंजन करती है."

 

इसके अलावा विज फिल्म के आंद्रे टिमिन्स का कहना है कि, "हमने सलमान से फिल्म का ट्रेलर लांच करने के लिए संपर्क किया और उन्होंने उदारता दिखाते हुए हमारे अनुरोध को सहर्ष स्वीकार किया. वेलकम टू न्यूयॉर्क के ट्रेलर को देखकर आप समझ जाएंगे कि हमने क्या हासिल किया है. बॉलीवुड के 12 सबसे बड़े सितारे आपका मनोरंजन करेंगे." ख़ास बात यह है कि, फिल्म का ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म भरपूर मशालेदार और कॉमेडी से भरी होगी. दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म में एक साथ इतने सितारे देखने को मिलेंगे. 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' 23 फरवरी को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

ऋतिक की बहन को था कैंसर, क्यों हुई पति से अलग

क्यों रहती हैं शाहरुख़ की बहन लाइम लाइट से दूर

राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिये जाहिर की अपनी ख़ुशी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -