जुड़वां में सलमान के साथ नजर आई थी ये अभिनेत्री

Mar 13 2018 03:42 PM
जुड़वां में सलमान के साथ नजर आई थी ये अभिनेत्री

बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों की अभिनेत्री रम्भा को आप सभी जानते ही होंगे. रम्भा 90 के दशक की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती थी लेकिन इस समय वे इंडस्ट्री से दूर है. जी हाँ, 90 के दशक में रम्भा ने कई हिट हिंदी फिल्मों में काम किया जिनमे - जल्लाद, जुरमाना, दानवीर, जुंग, क़हर, जुड़वा, सजना, घरवाली बाहरवाली, बंधन,मैं तेरे प्यार में पागल, क्रोध, बेटी नंबर 1,दिल ही दिल में, क्यों की... मैं झूठ नहीं बोलता, जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी, प्यार दीवाना होता है, दुकान: पीला हाउस, आदि रहीं है. इसी के साथ इन्हे आप सभी ने कई तेलगु, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद रम्भा बॉलीवुड और टॉलीवूड दोनों ही इंडस्ट्री से अलग हो गई और उन्होंने Indrakumar Pathmanathan से शादी कर ली. आपको बता दें की Indrakumar Pathmanathan Magickwoods के Chief Executive Officer है. अब रम्भा का लुक भी पूरी तरह बदल चुका हैं और वे अब पहले की तरह हॉट और सेक्सी नहीं लगती हैं.

रम्भा इन दिनों तमिल टीवी शो Kings of Comedy Juniors में जज के रूप में नजर आ रहीं है, इस शो में इनकी हॉटनेस तो नजर नहीं आती लेकिन हाँ ये बहुत ही खूबसूरत दिखती है. रम्भा से बॉलीवुड और टॉलीवूड में वापसी को लेकर जब भी सवाल किया गया उन्होंने केवल एक ही जवाब दिया कि 'वे अब फिल्मों में वापसी नहीं करेंगी'. रम्भा की दो बेटियां है और वे उन्ही के साथ एन्जॉय करती है.

बिकिनी में समुद्र किनारे हॉट पोज़ देकर आग लगा रही लीजा हेडन

Housefull 4 : अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

दीपिका ने पोस्ट की उनके पहले जूते की पिक

?