सलमान ने शाहरुख़ संग की पठान की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
सलमान ने शाहरुख़ संग की पठान की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही कई बेहतरीन फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाले हैं। वैसे आपको याद हो तो उन्होंने बिग बॉस 14 के मंच से ही इन खबरों पर आधिकारिक मुहर लगा दी थी कि वो जल्द ही शाहरुख खान की पठान की शूटिंग शुरू करेंगे। अब हाल ही में सलमान खान को शूटिंग करने के लिए जाते हुए देखा गया है। जी दरअसल बीते समय में ही वह यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए हैं।

खबरों के अनुसार उन्होंने शाहरुख खान की पठान की शूटिंग शुरू कर दी है। जी दरअसल उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। इन सभी तस्वीरों में सलमान यशराज स्टूडियो के बाहर नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार सलमान खान ने पठान की शूटिंग पूरी कर ली है और वह उसी को करके स्टूडियो से बाहर आ रहे थे। उसी दौरान मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। वैसे आप देख सकते हैं भाईजान सलमान खान यशराज स्टूडियो से सफेद रंग की गाड़ी से बाहर निकले।

खबरें हैं कि सलमान खान टाइगर के अवतार में पठान उर्फ शाहरुख खान की मदद करते दिखेंगे। वैसे आदित्य चोपड़ा ने भाईजान और किंग खान के एक्शन सीन्स भी प्लान किए हैं जो आपको पठान में नजर आने वाले हैं। अब पठान को देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं यह हमे कमेंट करके बताएं। वैसे इस फिल्म की अभिनेत्री के बारे में बात करें तो उसके लिए दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है।

भारत में फिर सिर उठा रहा कोरोना, कुल 16 हज़ार नए मामलों में से 8000 महाराष्ट्र के

हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, आगामी बजट सत्र में लाया जाएगा सख्त 'लव जिहाद' कानून

जल्द 'आर्या 2' लेकर आएंगी सुष्मिता सेन, खुद किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -