बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है सलमान खान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है सलमान खान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन 3 दिन पश्चात् ऑनएयर होगा। शो इस बार भी सबके पसंदीदा सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। मगर क्या आप उनकी फीस के बारे में जानते हैं। प्रत्येक वर्ष बिग बॉस के प्रीमियर के साथ सलमान खान की फीस को लेकर भी चर्चाएं आरम्भ होने लगती हैं। हालांकि सलमान ने कभी अपनी फीस कंफर्म नहीं की।

सलमान प्रत्येक वर्ष निर्माताओं को मजाकिया अंदाज में अपनी फीस बढ़ाने की रिक्वेस्ट तो अवश्य करते हैं। मगर कितनी फीस उन्हें मिलती है इस पर बस कयास ही लगते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान बिग बॉस सीजन 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं। वो एक सप्ताह के 12 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। इस हिसाब से उनके एक एपिसोड की फीस 6 करोड़ होगी। खबरें हैं निर्माता सलमान को बिग बॉस 17 होस्ट करने के लिए 200 करोड़ दे रहे हैं। ये उनके पूरे सीजन की फीस होगी।

सलमान के बिग बॉस सीजन 16 के लिए 1000 करोड़ फीस लेने की चर्चा थी। इन खबरों को सलमान खान ने गलत बताया था। उन्होंने कहा था- इतना जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा। सलमान टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर होस्ट हैं। उनका स्टाइल सबसे अलग है। उनका नाम इंडिया के हाईएस्ट पेड टीवी होस्ट में शुमार है। सलमान की बदौलत शो को खूब TRP भी मिलती है। दर्शकों के लिए बिग बॉस का मतलब सलमान खान है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 17 कितना बड़ा हिट होता है।

'भारत पिछले 5000 वर्षों से धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र, वसुधैव कुटुंबकम हमारा मंत्र..', RSS प्रमुख मोहन भागवत ने देशवासियों से की यह अपील

तारक मेहता' के सेट से वायरल हुआ VIDEO, 'जेठालाल' के ना दिखने पर परेशान हुए फैंस

55 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है 70% तक का डिस्काउंट, जानें कहां मिलेगा इस ऑफर का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -