VIDEO : कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए सलमान ने छोड़ी शूटिंग, उठाएंगे इलाज का पूरा खर्च

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में कर रहे हैं. जहां उन्होंने हाल ही में शूटिंग के दौरान एक बार फिर अपनी दरियादिली का उदाहरण पेश किया. सलमान को यूं ही नहीं को ऐसे ही नहीं बड़ा दिलवाला कहा जाता है. कहा जाता है कि कोई भी मददगार सलमान तक पहुँचता है वो उसकी मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं.

न केवल अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बल्कि सलमान खान सोशल वर्क के लिए भी पूरी दुनिया में मशहूर हैं. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप सलमान की तारीफ करते नहीं थकेंगे. सलमान से दबंग-3 की शूटिंग के दौरान मिलने उनका एक नन्हा फैन सीधा हॉस्पिटल से आया था. सलमान को जहां  बीच में ही शूटिंग रोकनी पड़ी और वे खुद जाकर बच्चे से मिलें. बताया जा रहा है कि बच्चा कैंसर पीड़ित है और वो सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है.

सलमान ने न केवल बच्चे से मुलाकात की, बल्कि इस दौरान सलमान ने उसके इलाज में मदद की पहल भी की. वाहन इसके बाद सलमान से मिलकर बच्चा भी खिलखिला उठा. बता दें कि ऐतिहासिक धरोहर महेश्वर में 1 अप्रैल से शूटिंग चल रही है.  शूटिंग देखने रोज बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं. उनके फैंस की भीड़ के बीच उनसे मिलने एक छोटा बच्चा भी पहुंचा. सलमान ने बताया कि बेंगलुरु में उनके एक दोस्त का अस्पताल है, जहां बच्चे का इलाज कराया जाएगा. 

हनी सिंह ने शेयर की माता पिता की खूबसूरत तस्वीर

ब्लेक ड्रेस में इस मॉडल ने शेयर की फोटो, टिकी रह जाएगी नजरें

शमा की सेक्सी फोटो पर दिल हार बैठेंगे आप, पानी में दिखाया बोल्ड अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -