भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस
भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर से केआरके (कमाल आर खान) को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल उन्होंने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आप सभी जानते ही होंगे अभिनेता केआरके खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं और अब तक वह कई सितारों की फिल्म के रिव्यू भी लिख चुके हैं। उन्होंने फिल्म राधे का भी रिव्यू लिखा था और उस समय सलमान खान ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। अब अपने खिलाफ दर्ज हुए नए केस की जानकारी खुद केआरके ने दी है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि सलमान खान ने उनके ऊपर एक और केस दर्ज किया है। इसी के साथ केआरके अभिनेता के इस केस को बेवजह बता रहे हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'जब से कोर्ट का आदेश आया है, मैंने सलमान खान के बारे में कोई वीडियो नहीं बनाया है, न ही उनकी किसी फिल्म, गाने या ट्रेलर का रिव्यू किया है और न ही उनके बारे में कोई ट्वीट किया है। लेकिन उन्होंने मेरे खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया, जिसकी सुनवाई 29 नवंबर को है। मैं हैरान हूं कि सलमान खान मुझे इतना प्यार करते हैं और मुझे 24 घंटे सातों दिन याद करते हैं।'

अब इस समय सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के फैंस भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का केआरके ने इस फिल्म का रिव्यू किया था, जिसके बाद सलमान खान की लीगल टीम केआरके के खिलाफ कोर्ट तक चली गई। उस केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को नोटिस जारी कर केआरके की याचिका पर जवाब मांगा था।

अगर सरकार ने मान ली किसानों की यह मांग, तो 2 साल में देश दिवालिया हो जाएगा

क्या कृषि कानून की तरह CAA-NRC भी वापस होना चाहिए ? जानिए क्या बोले राकेश टिकैत

तेलंगाना में कोरोना विस्फोट, एक ही स्कूल की 288 छात्राएं निकली संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -