तेलंगाना में कोरोना विस्फोट, एक ही स्कूल की 288 छात्राएं निकली संक्रमित
तेलंगाना में कोरोना विस्फोट, एक ही स्कूल की 288 छात्राएं निकली संक्रमित
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में भयंकर कोरोना विस्फोट होने की खबर मिल रही है। तेलंगाना के खम्मम जिले में एक आवासीय स्कूल में 288 छात्राएं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। यह खबर फैलते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया। यह घटना वाइरा के सरकारी आवासी स्कूल की है। रविवार को आई रिपोर्ट की सूचना के बाद स्कूली छात्राओं के माता-पिता पहुंचे और उन्होंने स्कूल प्रशासन से लड़कियों को घर भेजे जाने की अपील की। 

इस बीच राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने सभी स्कूल, टीचर्स और कर्मचारियों का बड़े पैमाने पर कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया है। जिस सरकारी आवासीय स्कूल में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है, वहां 575 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं। बता दें कि तेलंगाना में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 103 नए मामले दर्ज किए गए हैं। 

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन करते हुए संक्रमित पाई गई छात्राओं की स्वास्थ्य की स्थिति के संबंध में जानकारी ली। स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों को स्टूडेंट्स को बेहतर स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने और क्षेत्र में कोविड के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही राज्य में कोरोना टेस्टिंग भी बढ़ा दी गई है। 

हम्बनटोटा आईएसओ मानकों को पूरा करने वाला श्रीलंका का पहला बंदरगाह

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए अपने शहर का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -