सलमान खान ने किच्चा सुदीप को गिफ्ट की BMW M5 कार, एक्टर ने शेयर किया प्यारभरा नोट
सलमान खान ने किच्चा सुदीप को गिफ्ट की BMW M5 कार, एक्टर ने शेयर किया प्यारभरा नोट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 आ चुकी है और दमदार कमाई कर रही है. वहीं सलमान अपने दोस्तों को बड़े बड़े गिफ्ट्स देने में पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने दोस्त और अपने को-स्टार किच्चा सुदीप को एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने हाल ही में कन्नड़ के स्टार किच्चा सुदीप को BMW M5 गिफ्ट में दिया है. वहीं इसकी खबर सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

किच्चा सुदीप ने अपनी सोशल मीडिया के अकाउंट से सलमान खान के गिफ्ट को शुक्रिया कहा और एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने लिखा कि, ''आपके साथ हमेशा तभी कुछ अच्छा होता है, जब आप कुछ अच्छा करते हैं. सलमान सर ने मुझे इस लाइन में विश्वास करने के लिए आखिरकार मजबूर कर दिया है. जब वह मेरे घर आए और मुझे सरप्राइज गिफ्ट के रूप में BMW M5 का एक प्यारा गिफ्ट दिया तो मैं अपनी खुशी को रोक नहीं सका. मेरे और मेरे परिवार की तरफ से उनको इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. मेरे लिए आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमसे मिलने आए. यह मेरे लिए खुशी की बात है.''

आपको पता हो कि दोनों फिल्म दबंग 3 में नजर आए और इस फिल्म के बाद दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त हो गई. वहीं उनकी फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म अब तक करीब 137 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है.

'छपाक' के स्क्रिप्ट का मामला पंहुचा बॉम्बे हाइकोर्ट, डायरेक्टर ने कहा-कॉपीराइट का दावा नहीं...

ऑटो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टार बनने के बाद भी पसंद है सादगी भरी जिंदगी

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -