सलमान खान ने सबके सामने कैटरीना कैफ को दे डाला ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
सलमान खान ने सबके सामने कैटरीना कैफ को दे डाला ये खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 थिएटर में धमाल मचा रही है। दोनो की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद है। दोनों जब भी साथ आते हैं तो माहौल ही मजेदार हो जाता है। सलमान, कैटरीना के साथ बहुत मस्ती करते हैं। अब हाल ही में टाइगर 3 के एक इवेंट में सलमान, कैटरीना और इमराश हाशमी साथ में दिखाई दिए। तीनों ने साथ में मिलकर कई ऐसी बातें की जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी खूब हंसे।

इसके चलते सलमान, कैटरीना को खास गिफ्ट देते हैं। वह सबके सामने एक स्कार्फ कैटरीना को देते हैं। कैटरीना खुश होती हैं, लेकिन बता दें कि ये गिफ्ट सलमान ने अपनी ओर से नहीं दिया होता। यह तो शो के होस्ट सलमान खान को देते हैं। कैटरीना फिर बोलती हैं कि पहली बार सलमान ने उन्हें गिफ्ट दिया है। आज तक इतने वर्षों में सलमान ने उन्हें कभी कोई गिफ्ट नहीं दिया है।

तत्पश्चात, सलमान उन्हें गिफ्ट्स गिनवाने लगते हैं तथा दोनों की जितनी भी साथ में फिल्म होती हैं उनका नाम लेकर बोलते हैं कि भारत गिफ्ट नहीं था, पार्टनर गिफ्ट नहीं था, मैंने प्यार क्यों किया गिफ्ट नहीं था, हां, लेकिन युवराज गिफ्ट नहीं था। सलमान की बात सुनकर कैटरीना और बाकी सब भी हंसने लगे। तत्पश्चात, सलमान, कैटरीना को खुद स्कार्फ पहनाते हैं। कैटरीना भी स्कार्फ को पहने रखती हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने छठे दिन यानी शुक्रवार को 13 करोड़ तक कमाए हैं। इस हिसाब से अब तक फिल्म की कमाई 200.65 करोड़ हो गई है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। 

इवेंट के दौरान अचानक इमरान हाशमी को KISS करने लगे सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO

एक्टर नहीं तो क्या होते सलमान खान? खुद एक्टर ने किया खुलासा

इस एक्टर ने ऐश्वर्या राय को बुलाया प्लास्टिक, बोले- 'इन कंट्रोवर्सी की वजह से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -