ट्यूबलाइट के प्रमोशन में नन्हे मार्टिन की मस्ती
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्युबलाइट रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शको में अभी से उत्सुकता है. फिल्म 23 जून को रिलीज होगी. ऐसे में सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक स्पेशल इवेंट रखा. इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची. लेकिन इस इवेंट में चाइनीज अभिनेत्री झु झू फिर से नदारद दिखी. इस इवेंट में सलमान खान ने ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन से सबकी मुलाकात करवाई.

जहाँ मार्टिन ने स्टेज पर खूब मस्ती की. वे कभी सलमान को छेड़ते नजर आये तो कभी सोहले खान को. उन्होंने अपने पिता को भी स्टेज पर बुलाया और उनसे सवाल किये. अपने पिता को स्टेज पर बुलाकर मार्टिन ने पूछा आपको केसा लग रहा है आपका बेटा एक्टर बन गया है.

वही उन्होंने फिल्म के निर्देशक कबीर खान को भी स्टेज पर बुलाया और उनसे भी एक के बाद एक सवाल कर डाले. मार्टिन ने कबीर से पूछा की आपको क्या लगता है आपकी फिल्म ट्यूबलाइट कितनी बड़ी हिट होगी. आपको बता दे कि सलमान खान कि फिल्म ट्यूबलाइट ईद फेस्टिवल पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान खान और सोहेल खान के साथ में मार्टिन, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी नजर आएंगे. वही फिल्म में आपको शाहरुख़ खान भी केमियो करते हुए दिखाई देंगे.

सलमान पर सोहेल के दो मधुर बोल...

सिनेमा इतना शक्तिशाली है कि वह लोगों को सोचने और मंथन करने पर बाध्य कर सकता है...

अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -