जेल जाने से पहले सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिया बड़ा उपहार
जेल जाने से पहले सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिया बड़ा उपहार
Share:

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण मामले का दोषी ठहराया है. कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल के कारावास और 10 हज़ार रूपये के जुर्माने से दण्डित किया है. इसी बीच चौंकाने वाली बात तो यह कि आज सलमान खान की जमानत नहीं हो सकी और उन्हें सीधा न्यायिक  हिरासत में ले लिया गया है. 

जहाँ एक तरफ सलमान खान को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए सीधा न्यायिक हिरासत में ले लिया है तो वहीँ मामले के अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, और नीलम कोठरी को कोर्ट ने  बारी कर दिया है. 

सलमान खान बड़े दिल वाले हैं ये सब जानते हैं कि और अपने जेल जाने से पहले उन्होंने एक नेक काम किया है. खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म 'रेस-3' के लिए जो गाना लिखा है, उसे यूलिया गाएंगी. 

'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने 'रेस-3' के लिए जो गाना लिखा है उसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ अस्लम और यूलिया वंतूर मिलकर गाएंगे. एक सूत्र ने बताया, 'टीम को एक गायिका की तलाश थी. सलमान खान के कहने के बाद ही यूलिया को यह ऑफर दिया गया.

बता दें कि अबू धाबी में 'रेस-3' के एक गाने की शूटिंग हुई है जिसे सलमान खान पर फिल्माया गया है. 37 वर्षीय रोमानियाई टीवी प्रेजेंटर यूलिया वंतूर ने गायिका के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री ली है. पिछले महीने यूलिया वंतूर का गाना 'एवरी नाइट एंड डे' रिलीज किया गया था. इसका म्यूजिक सलमान खान के चहेते हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है.

सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग अबूू धाबी और बैंकाक में पूरी कर ली गई है. कुछ सीन्स मुंबई में फिल्माए जाएंगे. सलमान उस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसे को-प्रोड्यूज भी कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडीस, डेजी शाह और साकिब सलीम भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. यह ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी.

सलमान खान को सजा होने से फिल्म इंडस्ट्री का करीब 1000 करोड़ रूपये डूब सकता है क्यूंकि अगले साल तक सलमान खान की कई बड़ी फ़िल्में आना है. ऐसे में यह खबर जहाँ फिल्म इंडस्ट्री के उन सभी निर्माताओं को नहीं सोने देगी तो वहीँ जोधपुर सेंट्रल जेल की सलाखों के पीछे सलमान की यह रात गुजार पाना बड़ा कठिन रहेगा. संभवतः सलमान खान को कल जमानत मिल जाएगी.

हिरण का शिकार कर टाइगर सलाखों के पीछे, फैंस ग़मगीन

The MAN Magazine के लिए हॉट हुई अदा शर्मा

काला हिरण मामले पर रानी मुखर्जी ने बोला कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -