काला हिरण मामले पर रानी मुखर्जी ने बोला कुछ ऐसा
काला हिरण मामले पर रानी मुखर्जी ने बोला कुछ ऐसा
Share:

19 साल पुराने काला हिरण मामले पर सुनवाई करते जोधपुर अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल का कारावास और 10 हज़ार रुपए के जुर्माने से दण्डित किया है. वहीँ हो सकता है कि सलमान को आज रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही गुजरनी पड़े.  

सलमान खान की सजा का फैसला आते ही उनके प्रशंसकों और चाहने वालों में इस निर्णय काफी ज्यादा निराशा आयी है. तो वहीँ बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने सलमान खान के लिए हमदर्दी बयां की है. 

अदालत के फैसले से पहले इस बारे में पूछे जाने पर रानी ने संवाददाताओं से कहा था कि मैं हमेशा से कहती आई हूं कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा.

बता दें कि सलमान खान समेत सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठरी पर साल 1999 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काला हिरण के शिकार करने के मामले में आरोप था जिस पर गुरुवार को जोधपुर अदालत ने फैसला सुनाते हुए सलमान खान को दोषी ठहराया और बाकि के सभी स्टार्स को बारी कर दिया. 

खैर रानी मुखर्जी ने एक इवेंट में अपने को-एक्टर रहे सलमान खान के लिए संवाददातों के सामने अपनी हमदर्दी बयां की थीं. आपको बता दें हाल ही में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला. 

चेन्नई के आईपीएल मैच में पड़ा खलल

साड़ी में दिखा शिल्पा शिंदे का खूबसूरत अंदाज

अगर आप भी इंटरनेट के लिए पागल है, तो ये काम जरूर करते होंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -