'आॅटोरिक्शा' में सलमान का 'जग घुमेया'...
'आॅटोरिक्शा' में सलमान का 'जग घुमेया'...
Share:

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान को आखिरकार क्यों लग्जरी गाड़ी छोड़कर आॅटोरिक्शा से जाने को मजबूर होना पड़ा. अभिनेता सलमान खान व सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को बेसब्री से इंतजार है. बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म का तीसरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, यह तीसरा गाना है 'तिनका तिनका दिल मेरा' जी हाँ, फिल्म के इस सॉन्ग में इन दोनों ही भाइयो का भावुक कर देने वाला क्षण भी दिखाया गया है.

बता दे की सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान, सोहेल तथा कबीर खान प्रमोशन में व्यस्त है.

अब आप यह सोच रहे होंगे की सलमान खान के पास लम-सम लखटकिया कार है तो फिर भला उन्हें क्या हुआ की वह ऑटो में सवार हो चले तो बता दे कि, जब सलमान खान मेहबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन करके रमेश तौरानी के साथ लोंट रहे थे व ऐसे में इन्हे रास्ते में दो महिला फैन्स ने घेर लिया. हालांकि सलमान उनको बेहद प्यार से मिले, लेकिन उसके बाद वहां फैन्स की भीड़ लग गई. जिसके बाद उन्होंने वहां पर खड़े आॅटो को आवाज लगाई और तुरंत उस आॅटो में बैठकर अपने घर रवाना हो गए. है न हैरानी की बात? जिसके पास लग्जरी कारों की कमी नहीं है, उसे देर रात फैन्स की वजह से ऑटो से घर जाना पड़ा.   

 

अपने Tiger...को लेकर निर्देशक का बड़ा बयान...

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -