सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब
सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब
Share:

हाल मे जारी हुई फोर्ब्स  की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लिस्ट मे बॉलीवुड के रईस कहे जाने वाले शाहरुख़ खान ने कमाई के मामले मे सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान को पीछे छोड़ दिया है. फोर्ब्स ने 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है. जिसमे भारतीय सेलिब्रिटीज मे शाहरुख़ खान सबसे ऊपर है. इस लिस्ट मे सलमान खान और अक्षय कुमार भी शामिल है.  शाहरुख सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय एक्टर होने के साथ 65th रैंक पर है. वही सलमान 71st और अक्षय 80th रैंक पर हैं.

Forbes की लिस्ट में हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब के बारे मे जानकारी देते हुए फोर्ब्स ने कहा है कि शाहरुख ने रईस फिल्म के लिए मोटी फीस ली. इसके अलावा उन्होंने कई ब्रांड्स के एंडोर्समेंट्स से भी कमाई की. वही सलमान खान ने 1989 से अब तक 85 फिल्मों में काम किया है. वे फिल्मो को प्रोड्यूस करने के साथ दूसरी मूवी में रोल भी निभा रहे हैं. सुल्तान 2016 में सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी मूवी रही. काले हिरण को मारने और हिट एंड रन केस में नाम आने के बाद भी वे भारत के सबसे बड़े एक्टर्स के तौर पर भी जाने जाते है.

बता दे कि इस लिस्ट मे शाहरुख़, सलमान और अक्षय को छोड़कर किसी भी दूसरे भारतीय का नाम नहीं आया है. 2015 की लिस्ट में शामिल सलमान, अमिताभ बच्चन और महेंद्र सिंह धोनी को 2016 की लिस्ट में जगह नहीं मिली थी. वही इस बार भी अमिताभ बच्चन ओर धोनी को इस लिस्ट मे जगह नहीं मिल पायी है. इस लिस्ट मे सबसे टॉप पर शॉन कॉम्ब्स सिंगर (837 करोड़ रुपए), दूसरे नंबर पर बियॉन्से नोल्स, सिंगर (676 कराेड़ रुपए) व तीसरे नंबर पर जेके रॉलिंग,ऑथर (612 करोड़ रुपए) रहे है.

स्टेज पर सलमान से टकराई मौनी, kiss होते होते बचा

अपने Tiger...को लेकर निर्देशक का बड़ा बयान...

गौरी खान ने शेयर की पति के साथ अपनी पुरानी फोटोज

शाहरुख़ की इम्तियाज अली की फिल्म का टाइटल हुआ घोषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -