ट्वीटर पर हुए सलमान खान के 40M फॉलोअर्स, फैंस दे रहे बधाई
ट्वीटर पर हुए सलमान खान के 40M फॉलोअर्स, फैंस दे रहे बधाई
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान के लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ों फैंस हैं जो उनके लिए अपना सब कुछ छोड़ सकते हैं. सलमान अपनी एक्टिंग के कारण सबके दिलो में राज करते हैं. उनकी उनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है और सलमान इस समय एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं. जी दरअसल सलमान ने ट्विटर पर 40M फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं.

जी हाँ, दबंग ख़ान इस लोकप्रियता का आनंद लेने वाले दूसरे भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं पहले नंबर पर अमिताभ बच्चन हैं. आप सभी को बता दें कि इस ख़बर ने सोशल मीडिया में आग लगा दिया है. इसके ख़ुशी में ट्विटर पर #40MSalmaniacsOnTwitter ट्रेंड भी कर रहा है. इस समय सलमान ख़ान के ट्विटर पर 40 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और सिर्फ ट्विटर पर ही नहीं, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी उन्हें बधाई मिल रही है. वैसे फैंस सलमान की तस्वीरों पर ख़ूबसूरत कैप्शन लिखकर शेयर कर रहे हैं साथ ही #40MSalmaniacsOnTwitter सुर्ख़ियों में है.

 

इस समय लोग एक के बाद एक उनकी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. उन्हें बधाई देने के लिए एक फैन ने ट्वीट किया, 'स्टार्स हैं, सुपरस्टार हैं, मेगास्टार हैं तो अब्दुल राशिद सलीम सलमान ख़ान हैं. तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा है कि 'यह सोशल मीडिया, टेलीविज़न या बॉक्स ऑफिस पर हो, आप देखेंगे कि सलमान ख़ान हर जगह अपना सर्वोच्च शासन कर रहे हैं'. इसी के साथ एक अन्य ने उन्हें बहुत ही दमदार खिलाड़ी बताया है. आपको पता ही होगा सिर्फ ट्विटर पर ही नहीं सलमान ख़ान हाल ही में ज्वाइन किये यूट्यूब पर भी धमाल मचा रहे हैं और वहां भी उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती चली जा रही है.

रोहित शेट्टी की मुरीद हुई मुंबई पुलिस, ट्वीट कर कहा धन्यवाद

प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून दान करेंगी कोरोना से जीती यह दो अभिनेत्रियां

सात महीने के बच्चे ने दी कोरोना को मात, शिखा मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -