प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून दान करेंगी कोरोना से जीती यह दो अभिनेत्रियां
प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून दान करेंगी कोरोना से जीती यह दो अभिनेत्रियां
Share:

बीते दिनों ही फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाए गए थे और अब सभी ठीक हो चुके हैं. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक अब ज़ोया मोरानी ने कहा है कि वो और शज़ा मोरानी प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून दान करेंगी. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक ज़ोया ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि, ''वो और उनकी बहन शज़ा इस हफ्ते शनिवार को खून दान कर सकती हैं.''

उन्होंने कहा कि ''ये सलाह दी जाती है कि कोरोना वायरस नेगेटिव घोषित किए जाने के 14 दिनों के बाद खून दान किया जा सकता है.'' इसी के साथ हाल ही में कोरोना के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए जोया ने कहा, "सबसे ज़रूरी चीज़ जो मैंने सीखी है वो ये है कि आप खुद के बेस्ट फ्रेंड कैसे बन सकते हैं. मैंने अपनी बहन औप पैरेंट्स को नहीं जताया कि मैं डरी हुई हूं. मुझे मज़बूत होना पड़ा ताकि मैं खुद को सांत्वना दे सकूं. मैं खुद को अपनी सबसे अच्छी दोस्त महसूस कर रही थी. दिमाग को कंट्रोल करना और शांत रहना वो बड़ी चीज़ें हैं, जो मैंने सीखीं."

आप तो जानते ही होंगे कि 5 अप्रैल को पहले शज़ा और फिर सात अप्रैल को जोया को कोरोना की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद दोनों को मुम्बई के ही कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में दाखिल कराया गया था. वहीं इसी के अगले ही दिन करीम मोरानी को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई. करीम को भी अस्पताल में ‌ भर्ती कराया गया था वहीं अब पूरा परिवार कोरोना को मात दे चुका है सभी अपने घर आ चुके हैं और सभी सुरक्षित हैं.

सात महीने के बच्चे ने दी कोरोना को मात, शिखा मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें

VIDEO: लॉकडाउन के बीच बीयर की बोतल के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -