इस मॉडल ने क्रिसमस पर बिखेरा अपनी अदाओं का कहर
इस मॉडल ने क्रिसमस पर बिखेरा अपनी अदाओं का कहर
Share:

आज दुनियाभर में क्रिसमस का त्यौहार मनाया जा रहा है और ऐसे में सेलिब्रिटीज भी खास तौर से क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहे हैं. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी सेलेब्स क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई सारी हॉट मॉडल्स और एक्ट्रेसेस की फोटोज वायरल हो रही हैं. हाल ही में मशहूर मॉडल Chloe Khan ने भी क्रिसमस सेलिब्रेट किया और अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट की है.

आपको बता दें Chloe हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उन्हें आपमें क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में वो रेड और वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. Chloe इस ड्रेस में बेहद सेक्सी लग रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Happy Xmas from my twin sisters and myself Who’s hottest...' उनकी सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं. Chloe की उम्र 27 साल हैं और वह 2007 में आए अमेरिकन X Factor से काफी फेमस हुई थी. Chloe के इंस्टाग्राम पर लाखो दीवाने हैं जो उन्हें फॉलो करते हैं. अब तक Chloe के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

इस रोमांटिक अंदाज़ में निक ने प्रियंका के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

किम कार्दशियन ने बहनों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया क्रिसमस

ईशा अंबानी की शादी में देसी गानों पर बियॉन्से ने लगाए थे ठुमके, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -