देर रात सारा ने तैमूर के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर की फोटोज
देर रात सारा ने तैमूर के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर की फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी सभी की तरह अपने परिवार के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया. आपको बता दें सारा ने इसी महीने रिलीज़ हुई फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इसके बाद से ही सारा आगामी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. आए दिन सारा इंस्टाग्राम पर अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने क्रिसमस सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर किये हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट फोटो में तैमूर अली खान, पापा सैफ अली खान, इब्राहिम अली खान और करीना कपूर नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान की गोदी में तैमूर बैठे नजर आने वाले हैं. नाईट ड्रेस में तैमूर बेहद क्यूट लग रहे हैं. सारा ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Merry merry merry Christmas to everyone

सिंबा फिल्म में बिजी चल रही हैं सारा अली खान फ्री होकर घर पहुंची और फैमिली के साथ त्योहार सेलिब्रेट किया. आपको बता दें सारा और करीना की बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं और वो दोनों एक-दूसरे को अच्छी दोस्त मानती हैं. वहीं उनकी फिल्म सिंबा की बात करे तो सारा के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह नजर आएँगे. उनकी फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Video : सारा ने गाया इतना बेसुरा गाना, सुनकर फट गए हर किसी के कान

रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, कैसे आया था सिम्बा बनाने का ख्याल

जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -