ईद के दिन वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंचे सलमान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बीते कल ईद का जश्न मनाया और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर व्यक्ति उनकी तारीफ़ कर रहा है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि सलमान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई बीते दिनों ही रिलीज हुई है और इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि हर साल सुपरस्टार सलमान खान ईद का जश्न धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस साल ऐसा न हो सका। इस साल कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा ना हो सका लेकिन सलमान ने इस दौरान एक बेहतरीन काम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Life Hindi (@hindibollywoodlife)

जी दरअसल बीते कल ही सलमान खान को मुंबई के दादर में स्पॉट किया गया हैं। यहाँ वह अपनी वैक्सीनेशन की डोज लेने पहुंचे थे। अब सलमान के दूसरा डोज लेने के बाद उनकी तारीफें हो रहीं हैं वैक्सीनेशन सेंटर पर सलमान खान को देखते ही वहां मौजूद लोगों का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच गया और लोग उन्हें देख सल्लू-सल्लू कहकर चिल्लाने लगे। आप देख सकते हैं इस समय फिल्म स्टार सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। वह इससे पहले सलमान खान स्टारर फिल्म वॉन्टेड और दबंग 3 का भी निर्देशन कर चुके हैं।

वैसे सलमान खान की इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था और अब जब ये आ गई है तो लोग इसे खूब प्यार दे रहे हैं। आप देख सकते हैं फिल्म में एक्टर के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा दिशा पाटनी हैं। वैसे इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे हैं और फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। सलमान के अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो आप उन्हें जल्द ही कभी ईद कभी दीवाली, अंतिम, क्रैक 2 जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं।

VIDEO SOURCE:BOLLYWOODLIFE.COM

हिमांशी ने बॉयफ्रेंड आसिम संग मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कोरोना के मामले कम होने के बाद भी नहीं घट रहा मरने वालों का आंकड़ा

हमास के रॉकेट हमले में मारी गई सौम्या का शव भारत पहुंचा, केरल में होगा अंतिम संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -