अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे है इस बीच स्पेन की संसद में चूहे ने हंगामा मचा दिया। सांसद कार्यवाही छोड़कर दौड़ते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल, स्पेन के सेविले में अंडालूसिया संसद में बृहस्पतिवार कार्यवाही चल रहा थी। तभी अचानक चूहा घुस आया। चूहा आते ही एक अहम मसले पर वोट डालने की जगह सांसद इधर-उधर दौड़ते नजर आए।

वही सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में रीजनल स्पीकर मार्ता बॉस्केट बोल रही थीं, तभी उन्होंने संसद में एक चूहे को देखा। वह माइक्रोफोन पर चिल्लाई तथा फिर डरकर में अपना मुंह ढक लिया। तत्पश्चात, कई अन्य मेंबर्स ने अपनी सीट छोड़ दी तथा संसद में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। रिपोर्ट के मुताबिक, सदस्य इस बात पर वोटिंग करने वाले थे कि पूर्व रीजनल प्रेसिडेंट सुज़ाना डियाज़ को सीनेटर के तौर पर नियुक्त किया जाए या नहीं? इस पर मत डालने से पूर्व चूहे ने संसद की कार्यवाही को रोक दिया तथा सांसद अपनी सीट छोड़कर इधर-उधर दौड़ने लगे।

वही एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि चूहा काफी बड़ा था। चूहे को अंडालूसिया संसद द्वारा अनुबंधित एक कंपनी ने पकड़ लिया था। इसके पश्चात् संसद में अफरा-तफरी की स्थिति शांत हुई तथा चीख-पुकार मचा रहे सांसद फिर अपनी सीट पर लौट आए। वही चूहा के आ जाने की वजह से संसद की कार्यवाही थोड़े समय के लिए बाधित रही। इसके पश्चात् सदस्य फिर से इकट्ठे हुए तथा सुज़ाना डियाज़ को इस क्षेत्र के लिए समाजवादी सीनेटर के तौर पर नामित किया गया।

इथियोपिया में सहायता की आशंका बढ़ने पर युद्ध की बनाई जा रही है नई योजना

चीन ने खोजे 15000 साल पुराने 30 अज्ञात वायरस, क्या दुनिया पर आएगी नई आफत ?

चीन ने लॉन्च की दुनिया की सबसे तेज ट्रेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -