बॉडीगार्ड्स की इस शर्मनाक हरकत के कारण फिर ट्रोल हुए सलमान,देखें वीडियो

बीती रात बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बर्थडे की पार्टी में सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने कुछ ऐसा किया जिसका हर्जाना सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल होकर चुकाना पद रहा है. दबंग खान पहले ही अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के कारण ट्विटर और सोशलसाइट्स पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहें उसके बावजूद भी उनके बॉडीगार्ड्स की इस हरकत के कारण दोबारा उनका मज़ाक बनाया जा रहा है. सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड्स की दबंगई तो जग जाहिर है, लेकिन इस बार उन्होंने जो किया है उसका प्रभाव सलमान खान की इमेज पर पड़ रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे सलमान खान के बॉडीगार्ड्स भीड़ को हटाने हुए पार्टी में एक्टर आयुष्मान खुराना और पार्टी होस्ट मुकेश छाबड़ा को धक्का मरते हुए दिखाई पड़ रहें है. यह वीडियो मुकेश छाबड़ा की बर्थडे पार्टी की है जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस समारोह में शामिल हुईं. इस पार्टी में सलमान भी पहुंचे हुए थे. इस बात की खबर मिलते ही उनके फैंस उनका बेसब्री से बाहर इंतज़ार करने लगे.

पार्टी में एक क्षण पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने एंट्री की और वो मुकेश छाबड़ा के साथ फोटो खिचांने लगेन कि तभी सलमान खान का पार्टी में से निकलना हुए और उनके बॉडीगार्ड्स ने बिना कुछ देखें ही आयुष्मान और मुकेश छाबड़ा को धकेल दिया और सलमान खानभी आयुष्मान और मुकेश को नजर अंदाज करते हुए सीधे अपनी गाड़ी में बैठकर घर के लिए निकल गए . उस वक़्त यह सारा वाक्य कैमरे में कैद होने के कारण इसका वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हो गए जिसके बाद से ही लगातार सलमान ट्रोल हो रहें है. 

सनी लियोनी के बाद अब इस पोर्न स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री

फिरंगी बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

मोदी के चार साल : उन्नाव और कठुआ गैंग रेप पर मोदी चुप क्यों रहे ?