सनी लियोनी के बाद अब इस स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री
सनी लियोनी के बाद अब इस स्टार की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी की अदाओं का तो हर कोई दीवाना है. सनी ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म-2 से एंट्री की थी. बॉलीवुड में आने से पहले सनी पोर्न स्टार थी. जी हाँ... पोर्न इंडस्ट्री में सनी ने बड़ा नाम कमा लिया था. सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में रहकर ही अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. अब ऐसा सुनने में आया है कि सनी की बॉलीवुड में सफलता को देखते हुए ही एक और पोर्न स्टार भी बॉलीवुड में आने को तैयार है.

हम बात कर रहे है एडल्ट फिल्मों के एक्टर डैनी डी की. डैनी भी अब जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर एंट्री लेने वाले है. सूत्रों की माने तो डैनी जल्द ही माहिका शर्मा के साथ अपना एक नया प्रोडक्शन हाउस शुरू करने वाली है. हाल ही में डैनी ने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान कहा कि, माहिका उनकी अच्छी दोस्त हैं. अब वो उनके साथ जल्द ही भारतीय मनोरंजन उद्योग में एंट्री करने वाले है. बॉलीवुड में अपने आगाज़ को लेकर डैनी काफी खुश और एक्साइटेड भी है.

आगे डैनी ने बताया कि, वो और माहिका मिलकर 'द मॉर्डन कल्चर' नाम से एक प्रोजेक्ट से शुरुआत कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट पर इन्होने काम करना भी शुरू कर दिया है. ये फिल्म लोगो की मानसिकता पर आधारित है. अब देखना तो ये है कि डैनी भी क्या सनी की तरह बॉलीवुड में सफलता हासिल कर पाते है या नहीं.

फिरंगी बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

हैरी पॉटर के हेल्पलेस लेकिन लॉयल गोलू-मोलू दोस्त ने की शादी

इस एक्टर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को कहा 'गे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -