सलमान खान इस वजह से फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में हुए थे शर्टलेस
सलमान खान इस वजह से फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में हुए थे शर्टलेस
Share:

सिनेमा जगत के भाईजान सलमान खान का आज जन्मदिन हैं. आधी रात को ही सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 की कास्ट और मीडिया के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. अभिनेता सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में की हुई हैं. वहीं पिछले कई वर्षो से फिल्मों में शर्टलेस होना भी सलमान का स्टाइल बन गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये ट्रेंड कैसे शुरू हुआ था? दरअसल सलमान खान के शर्टलेस होने का सीन आज से करीब 21 साल पहले शुरू हुआ था. फिल्म  'प्यार किया तो डरना क्या' में स्टाइलिश अंदाज में सलमान खान ने अपना शर्टलेस अवतार दिखाया था. फिल्म के साथ ही साथ फिल्म का गाना 'ओ ओ जाने जाना' भी खूब हिट हुआ था. इस गाने का हर कोई दीवाना हुआ था. 

करीब 21 वर्ष  बाद भी गाना 'ओ ओ जाने जाना'  पुराना सा नहीं लगता है और सलमान के फैंस अक्सर इस गाने को गुनगुनाते नजर आ जाते हैं. दरअसल इस गाने में सलमान खान कोई अपनी पसंद या स्क्रिप्ट की डिमांड पर शर्टलेस नहीं हुए थे, बल्कि एक दिक्कत या फिर कहें समस्या ने उन्हें शर्टलेस कर दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया था, 'गाने में मुझे शर्ट पहननी थी, लेकिन जो शर्ट का साइज था वो मुझे फिट नहीं था. इस फिल्म को सोहेल खान डायरेक्ट कर रहे थे तो उन्होंने मुझे शर्टलेस ही स्टेज पर जाने के लिए कहा. ' ऐसे में सलमान ने भाई की बात मानते हुए बिना शर्ट के स्टेज पर चले गए और इस गाने की शूटिंग को पूरा किया. वहीं सलमान खान ने इंटरव्यू में गाना 'ओ ओ जाने जाना' का किस्सा भी बताया.

बता दें कि ये गाना  फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' का पार्ट होना चाहिए था क्योंकि ये इसके लिए ही लिखा गया था, लेकिन फिल्म मेकर्स ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. सलमान ने कहा, 'मुझे ये गाना निजीतौर पर बेहद पसंद था तो मैंने इसे अपने होम प्रोडक्शन प्यार किया तो डरना क्या में इस्तेमाल करने का निर्णय लिया.  गौरतलब है कि सलमान खान की हाल ही में फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई है. फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है.

धार्मिक भावनाओं को आहत करने के बाद रवीना टंडन ने मांगी माफ़ी

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सलमान की बहन अर्पिता, कभी भी हो सकती है डिलीवरी

Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -