Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद
Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद
Share:

2019 के आख़िरी शुक्रवार (27 दिसम्बर) को अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ सिनेमाघरों में पहुंच गई है। यह साल अक्षय के लिए बेहद बेमिसाल रहा है। उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी कामयाबी इसी साल देखी हैं। उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें से दो फ़िल्में 200 करोड़ क्लब में पहुंचीं। पहली बार अक्षय ने इस क्लब में एंट्री ली गई थी। अब गुड न्यूज़ आ रही है तो नज़रें इस पर टिका होना स्वाभाविक है।अब एक सवाल है कि साल की विदाई बॉक्स ऑफ़िस पर गुड न्यूज़ से होगी या फिर...? आइये जानते हैं कि ट्रेड को गुड न्यूज़ से क्या अपेक्षाएं हैं।

फिल्म गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें आईवीएफ के ज़रिए संतानोत्पत्ति के विषय पर कॉमेडी टेक लिया गया है। एक आईवीएफ क्लिनिक में दो जोड़ों के स्पर्म चेंज हो जाते हैं, जिसका नतीजा यह होता है कि बच्चों की मांएं बदल जाती हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है, जिससे फ़िल्म की ओपनिंग को सपोर्ट मिलेगा। वहीं, अक्षय की ब्रैंड वैल्यू और इस साल उनका बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड भी कहीं ना कहीं फ़िल्म के पक्ष में जा सकता है। अब यदि ट्रेड की उम्मीदों की बात करें तो अनुमान काफ़ी अलग-अलग हैं। एक मिडिया रिपोर्टर  की मानें तो गुड न्यूज़ को 20-25 करोड़ के बीच ओपनिंग मिल सकती है। इसके अलावा, ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुसार फ़िल्म की ओपनिंग 13-15 करोड़ रहेगी। अगर अक्षय कुमार की पिछली कुछ फ़िल्मों की ओपनिंग देखें 

22 मार्च को आयी केसरी ने लगभग 21 करोड़ पहले दिन बटोरे थे। 15 अगस्त को आयी मिशन मंगल ने लगभग 29 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। गुड न्यूज़ क्या इस फ़िल्म की ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? 25 अक्टूबर को आयी हाउसफुल 4 ने करीब 19 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था।  केसरी को छोड़कर बाक़ी दोनों फ़िल्मों को छुट्टियों का फायदा मिला था। इसी तरह गुड न्यूज़ को भी क्रिसमस और नये साल की छुट्टियों का फायदा मिलेगा। इस लिहाज़ से फ़िल्म की ओपनिंग 20 करोड़ के आसपास रहने की पूरी उम्मीद है। वैसे तो गुड न्यूज़ की टक्कर सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगी, पर इसकी रिलीज़ को एक हफ़्ता हो चुका है। छुट्टियों के इस मौसम में दो बड़ी फ़िल्में सर्वाइव कर सकती हैं। गुड न्यूज़ में अक्षय के साथ करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं, हालंकि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी पैरेलल लीड रोल्स में हैं।

घाटे में चल रही एयर इंडिया करेगी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स की भर्ती, 24 लाख का होगा पैकेज

रिलीज़ हुआ 'Street Dancer 3D' का नया गाना, 'गर्मी' में रोमांस करते नज़र आए वरुण और नोरा

Dabanng 3 Box Office: सिनेमाघरों में दबंग खान का जलवा बरकरार, 6 दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -