नेशनल TV पर अचानक रोने लगी ये धाकड़ एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस हुए दुखी
नेशनल TV पर अचानक रोने लगी ये धाकड़ एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस हुए दुखी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 आरम्भ हुए अभी सिर्फ कुछ ही दिन बीते हैं। लेकिन घर में बहुत कुछ हो चुका है। इस सीजन बिग बॉस स्वयं प्रतियोगियों के साथ गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। शो में लोगों को अब्दू रोजिक बहुत पसंद आ रहे हैं। अब्दू के बाद यदि सोशल मीडिया पर किसी प्रतियोगी का बज है, तो वो सुम्बुल तौकीर हैं। सुम्बुल शो की सबसे यंगेस्ट कंटेस्टेंट हैं। अब तक शो में अभिनेत्री का धाकड़ अंदाज देखने को मिला। लेकिन आगामी एपिसोड में पावरफुल सुम्बुल भावुक होती नजर आएंगी। 

सुम्बुल बिग बॉस हाउस की सबसे यंग कंटस्टेंट हैं। 19 वर्ष की आयु में उन्होंने जितना कुछ पाया है। वो पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। बिग बॉस हाउस में आते ही सुम्बुल ने अपने टैलेंट से दर्शकों का दिल जीतना आरम्भ कर दिया। लेकिन शायद घर के कुछ सदस्य सुम्बुल के टैलेंट को समझ नहीं पा रहे। इसलिये उन्होंने उन्हें टारगेट करना आरम्भ कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सुम्बुल साजिद खान, अब्दू रोजिक और गोरी नागौरी के सामने आंसू बहाती नजर आ रही हैं। सुम्बुल कह रही हैं कि कम से कम किसी को तो समझ आये कि मैं छोटी नहीं हूं। सबको लगता है कि मैं बेवकूफ हूं। बस फुदकती रहती हूं। इधर-उधर। सुम्बुल को यूं रोता देख कर गोरी नागौरी बोलती हैं कि ऐसा सोचोगी, तो आगे कैसे बढ़ोगी। सुम्बुल इस बात को लेकर इतना भावुक क्यों हुई। उसका कारण आज के एपिसोड में पता चलेगा। 5 अक्टूबर के नए एपिसोड में टीना दत्ता शालीन से उनका और सुम्बुल का रिलेशनशिप स्टेटस पूछती हैं। टीना कहती हैं कि तुम दोनों के बीच क्या चल रहा है। इस पर शालीन बोलते हैं कि वो बच्ची है। ऐसा कुछ नहीं है जैसे तुम्हें लग रहा है। सुम्बुल एवं शालीन बिग बॉस हाउस में अच्छा बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं। दोनों हमेशा ही साथ घूमते-फिरते दिखाई देते हैं। शो के दर्शकों को भी इनका साथ बेहद पसंद आ रहा है। 

KBC के सेट पर जया बच्चन ने ऐसा बोल दिया कि रोने लगे बिग बी, सामने आया VIDEO

राजू श्रीवास्तव के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा

कैमरा सामने आते कपिल शर्मा छुपाने लगे ऐसी चीज, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -