सलमान खान को ब्रिटिश संसद ने दिया 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017'
सलमान खान को ब्रिटिश संसद ने दिया 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान को एक बहुत ही अनोखे अवार्ड ने नवाज़ा गया है. सिनेमा जगत में सलमान के अच्छे योगदान के लिए ब्रिटिश सांसद ने ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017 से सम्मानित किया है. वैसे सलमान से पहले भी शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन इस अवार्ड सम्मानित हो चुके है. और साथ ही हॉलीवुड के स्टार 'जैकी चेन' को भी यह अवसर प्राप्त हो चूका है.

वैसे सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि हर बॉलीवुड लवर के लिए यह अवार्ड गर्व की बात है. दिलचस्प बात तो यह है कि अवार्ड फंक्शन में सलमान काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे थे. सलमान को यह अवार्ड हाउस ऑफ कॉमन्स के अध्यक्ष 'केथ विज' के द्वारा प्राप्त हुआ. हाल ही में सलमान अपने कॉन्सर्ट 'द बैंग' के लिए लंदन पहुंचे है. कुछ समय पहले ही सलमान को एकैडमी अवार्ड वोटिंग पैनल में भी शामिल किया गया था. वैसे बॉलीवुड के सितारों का विदेश में सम्मान होना बहुत ही गर्व की बात होती है.

जल्द ही सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' परदे पर धमाल मचाने आने वाली है. इसी साल दिसंबर महीने में क्रिसमस के मौके पर सलमान की यह फिल्म रिलीज़ होगी. इसी के साथ सलमान की फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग भी नवंबर से शुरु होगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन

2 साल के ब्रेक के बाद कैमरा फेस करने में घबरा रही है यह एक्ट्रेस

OMG! इतनी बदल गयी है 'परदेस गर्ल' आप भी नहीं पहचान पाएंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -