पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन
पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड में इस समय एक्टर 'वरुण धवन' काफी व्यस्त चल रहे है. एक के बाद एक लगातार उनकी फिल्मो की लाइन लगी हुई है. यह समय वरुण के लिए कामयाबियों को छूने का है. वैसे इन दिनों तो वरुण अपनी आने वाली फिल्म 'जुड़वाँ-2' के प्रमोशन में व्यस्त है. लेकिन एक बात शायद आप वरुण के बारे में बिलकुल नहीं जानते होंगे. यह उभरता हुआ स्टार एक समय पर आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हुआ था. और इस बात की जानकारी खुद वरुण ने ही दी है.

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के पहले वह दो बड़ी फिल्मो के लिए ऑडिशन दे चुके थे. उनसे में एक आमिर खान की एक फिल्म 'धोबी घाट' थी जिसके ऑडिशन में वरुण फ़ैल हो गए थे. वरुण के बाद यह रोल एक्टर 'प्रतीक बब्बर ' को मिला था. आमिर की इस फिल्म में उनकी पत्नी 'किरण राव' ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था.

एक इंटरव्यू में वरुण ने इस फिल्म के बारे में बताया कि,'उन्होंने इस फिल्म का ऑडिशन बिना किसी को बताये दिया था. लेकिन जब उनके पापा को पता चला तो उन्होंने वरुण का नाम फिल्म से बाहर ले लिया. क्योंकि वरुण अभी कैमरे पर आने के लिए तैयार नहीं थे.'

फिल्म 'धोबी घाट' के साथ वरुण एक और फिल्म 'लाइफ ऑफ पाइ' के ऑडिशन में भी फेल हो चुके है. जिसके बाद यह रोल एक्टर 'सूरज शर्मा' को मिला था. लेकिन इतने बड़े प्रोजेक्ट्स को खोने पर भी वरुण को कोई नुकसान नहीं हुआ था क्योकि उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. करन जौहर ने उन्हें ड्रीम लॉन्च दिया और वह अब वरुण बॉलीवुड के सक्सेसफुल युवा एक्टर्स में शामिल हैं. वैसे अब जल्द ही वरुण की फिल्म 'जुड़वा-2' आने वाली है. यह फिल्म साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वाँ' का सीक्वल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टीवी कलाकारों को बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पैसे मिलने चाहिए' - अक्षय कुमार

तो अब 'द ड्रामा कंपनी' को रिप्लेस कर सुनील ग्रोवर अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे है...

जल्द ही गामा पहलवान पर टीवी सीरीज बनाएंगे सुल्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -