OMG! इतनी बदल गयी है 'परदेस गर्ल' आप भी नहीं पहचान पाएंगे...

'परदेस' गर्ल यानी एक्ट्रेस 'महिमा चौधरी' काफी समय से लाइमलाइट से दूर है. वैसे तो बहुत ही कम लोग है जो बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बना पाते है. बहुत से कलाकार इस चकाचौंध की दुनिया में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाते और बॉलीवुड से इतनी दूरिया बना लेते है कि फिर उनके कोई अते-पते नहीं होते है. महिमा ने भी काफी समय पहले ही बॉलीवुड से दूरिया बना ली थी. लेकिन हाल ही में वह मुंबई के जुहू में स्पॉट की गयी. महिमा का वजन काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है.

हाल ही में महिमा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिनमे महिमा को पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है. हाल ही में 13 सितम्बर को महिमा ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया था. महिमा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1997 में फिल्म 'परदेस' से की थी. इसमें उनके को-एक्टर शाहरुख़ खान थे. फिल्मो में आने से पहले महिमा वीजे भी रह चुकी हैं. उन्होंने एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है.

सुनने में आया था कि महिमा का अफेयर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ काफी लंबे समय तक चला था. लेकिन फिर कुछ कारणों से दोनों के बीच दूरिया आ गयी. इसके बाद 2006 में उन्होंने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन साल 2013 में महिमा और बॉबी अलग हो गए थे और तब से ही महिमा अपनी 9 साल की बेटी आर्यना के साथ मुंबई में ही रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टेनिस स्टार के चक्कर में महिमा चौधरी ने अपना फिल्मी करियर भी दाव पर लगा दिया था

बॉलीवुड के तीनो खान के साथ काम करने से कंगना ने किया इंकार

जीजा आयुष और साले सलमान में हुई इस हीरोइन को लेकर अनबन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -