सलमान को लगी मिर्ची.....
सलमान को लगी मिर्ची.....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है. सलमान की फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 500 करोड़ के पार कर गया है तथा फिल्म के सुल्तान के बारे में अब चर्चा है कि वह आजकल फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से नाराज है.

खबरों के मुताबिक अपनी इसी नाराजगी के कारण सलमान खान आजकल अनुष्का से उखड़े उखड़े से है. अभिनेता सलमान खान के इस उखड़ेपन के बारे में यह कहा जा रहा है कि सलमान उनके रेप्ड वुमन वाले बयान पर कि गई टिप्पणी पर नाराज है. गौरतलब है कि अनुष्का ने अपने पूर्व के बयान में सलमान के रेप्ड वुमन वाले बयान पर कहा था कि मैंने जब इस बयान के बारे में सुना तो मुझे यकीन नहीं हुआ। मैंने जानने की कोशिश की कि क्या वाकई सलमान ने ऐसा बोला है। वैसे, इस मसले पर काफी कुछ कहा-सुना जा चुका है। फिर भी हम सभी को पता है कि सलमान ने जो कहा, वह इंसेंसिटिव था। मैं तो इस बात से शॉक्ड हूं कि सलमान ने ऐसा कह कैसे दिया.

हां, इससे एक बात साफ है कि हम जो भी बोलते हैं, उसकी जिम्मेदारी भी हमारी ही होती है। फिर चाहे सेलिब्रिटीज हों या फिर कोई और। खासकर, स्टार्स को ज्यादा सजग रहने की जरूरत है। अनुष्का से जब पूछा गया कि उन्हें नहीं लगता कि सलमान को अपने बयान पर माफी मांगने की जरूरत है? तो उन्होंने कहा, मैं सलमान को ज्यादा नहीं जानती। उनसे सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता है। सलमान को खुद पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। अभी वैसे भी अब सुल्तान के निर्दशक अली अब्बास जफर सलमान खान को लेकर अब अगली आने वाली ईद पर फिल्म 'ट्यूबलाइट' का निर्माण करने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -