OTT पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, अमेजन प्राइम ने इतने करोड़ में खरीदे फिल्म के राइट्स
OTT पर रिलीज होगी ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, अमेजन प्राइम ने इतने करोड़ में खरीदे फिल्म के राइट्स
Share:

बॉलीवुड में आजकल एक के बाद एक नई फिल्म आ रही है जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। हालाँकि कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज की जा रही है। इन सभी के बीच खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी फ्लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज की जाएगी। जी दरअसल सामने आने वाली खबर के मुताबिक इसके लिए अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स 125 करोड़ रुपए में खरीदे है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ऐश्वर्या राय की इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से फैन्स कर रहे है।

जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक तमिल हिस्टोरिकल फिल्म है जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा उसके बाद अमेजन पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) है। वैसे ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई है और आपको याद हो तो उनकी आखिर फिल्म 2018 में आई थी फन्ने खां। इस फिल्म में अनिल कपूर और राज कुमार राव के साथ ऐश नजर आईं थी, हालाँकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। वहीँ अब फैन्स एक बार फिर से ऐश को बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा। जी हाँ और थिएटर्स में रिलीज होने के बाद इस फिल्म ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग के राइट्स अमेजन प्राइम ने करीब 125 करोड़ रुपए में खरीदे है। आप सभी को बता दें कि डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। जी हाँ और इस फिल्म में भारी भरकम स्टारकास्ट है और ज्यादातर स्टार्स साउथ के है।

अजय की फिल्म Runway 34 देखकर अक्षय को आ गया मजा, दिया रीव्यू

'ट्रिगर खींच, मामला मत खींच', आज जरूर पढ़े इरफ़ान खान के सबसे बेस्ट 50 डायलॉग्स

शो में माहिरा की कास्टिंग से नाखुश राइटर का अब फूटा गुबार, कहा- 'उसकी जबान और घटियापन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -