बॉलीवुड के खानों ने सिर्फ नाम जोड़ने के लिए किया था श्रीदेवी के साथ काम
बॉलीवुड के खानों ने सिर्फ नाम जोड़ने के लिए किया था श्रीदेवी के साथ काम
Share:

करोड़ों दिलों की धड़कन आज कुछ समय के लिए थम सी गयी है, क्योकि बॉलीवुड की खुबसूरत चांदनी जो हमे छोड़कर चली गयी. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार ने 54 साल की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके चलते आज हर आँख नम है. अपनी मुस्कान से हर दिल को जीत लेने वाली श्रीदेवी आज सभी को रुला गयी. दुबई के एक शादी समारोह में श्रीदेवी ने शिरकत की जहाँ पर रात करीब 11.30 बजे उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. इस बार से हर कोई हैरान है और हर कोई दंग भी लेकिन ये सच है.

दुबई में वो अपने पति के साथ भांजे की शादी में पहुंची थी जहाँ पर वो बेहद ही खुबसूरत नज़र आ रही थी. ये 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली स्टार थी और इनकी इसी अदा पर कभी फिल्म निर्माता भी इन्हे इंकार नहीं करते थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े बड़े एक्टर इनके साथ काम करने के लिए मरते थे. आपको बता दे, शाहरुख खान और सलमान खान तक ने इनेक साथ सिर्फ स्क्रीन शेयर करने के लिए फिल्म साइन की थी ताकि उनके साथ काम करने का मौका मिल सके.

शाहरुख खान ने साल 1996 में आई फिल्म ‘आर्मी’ में श्रीदेवी के साथ काम किया था ताकि उनका नाम भी श्रीदेवी के साथ जोड़ा जा सके. ऐसा ही कुछ हाल था सलमान खान का भी था, 1994 में आई फिल्म ‘चांद का टुकड़ा’ में उनके साथ दोबारा काम किया था.

सलमान खान इसके पहले फिल्म ‘चंद्रमुखी’ में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके थे. अपनी अगली फिल्म में भी सलमान ने इसीलिए काम किया था ताकि उन्हें एक और बार ये मौका हासिल हो. वहीँ बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज ने श्रीदेवी के साथ काम करने के सौभाग्य हासिल किया.

श्रीदेवी नहीं चाहती थी उनकी इस फिल्म का रीमेक बने..

Video : निधन से पहले इतनी खुबसूरत दिख रही थी श्रीदेवी

बॉलीवुड ही नहीं चार फिल्म इंडस्ट्री की रानी थी ये 'रूप की रानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -